भारतीय-फ्रांसीसी फिल्म में धनुष करेंगे बॉलीवुड डांस

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 02:34:07 PM
Dhanush will make Bollywood dance in Indian-French film

कान। तमिल एवं हिंदी फिल्म स्टार धनुष की पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म 'द एक्सट्राऑडनरी जर्नी ऑफ द फकीर' में एक बॉलीवुड डांस नंबर होगा और इस गाने में धनुष के साथ बेरनेइस बेजो होंगी। फ्रांसीसी संगीतज्ञ निकोलस एरेरा ने फिल्म का संगीत तैयार किया है जबकि अमित त्रिवेदी ने भी फकीर के तीन साउंडट्रैक तैयार किए हैं।

जन्मदिवस विशेष: मृणाल सेन ने भारतीय सिनेमा को दिलाई अंतर्राष्ट्रीय पहचान

मोंट्रियाल में रहनेवाले इस फिल्म के निर्देशक केन स्कॉट ने खुलासा किया कि इस फिल्म में वह भारत की चीजों को रखने के प्रति सचेत थे क्योंकि फिल्म का शुरुआती हिस्सा मुंबई में सेट है। स्कॉट ने 71 वें कान फिल्म महोत्सव में इंडियन पवेलियन में बातचीत के एक सत्र के दौरान कहा, मुझे पता था कि धनुष अच्छे डांसर हैं और मैं फिल्म में एक अच्छा डांस नंबर चाहता था।

अभिनेत्री बेरनेइस भी अच्छी डांसर हैं। शुरुआत में वह नर्वस थी क्योंकि इस तरह के डांस में अलग कॉरियोग्राफी होती है। लेकिन यह काफी अच्छा बन गया। भारतीय स्टार धनुष ने यहां कान में कहा, यह मेरे लिए बिल्कुल ही एक नए तरह का अनुभव था। मुझे ऐसे नियमों का पालन करना था जिससे मैं परिचित नहीं था। केन ने मुझे इन प्रक्रियाओं से गुजरने के मामले में बेहतर बनाया। 

आमिर खान ने फिल्म कयामत से कयामत तक को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

इस फिल्म को लेकर एक अलग तरह के प्रयास के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होने कहा, नहीं, भावनाएं सार्वभौमिक हैं, इसलिए जब आप एक किरदार और इसके आवेग को समझते हैं तो आप ठीक कर सकते हैं। फकीर एक महत्वपूर्ण फिल्म है। दुनिया को आज ज्यादा सकारात्मकता की जरूरत है। 

आंधी-तूफान में हेमा मालिनी के काफिले के आगे गिरा पेड़

करीना ने मदर्स डे पर दुनिया के तमाम पिता को किया याद

कान फिल्म फेस्टिवल में छाई नंदिता दास की फिल्म 'मंटो'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.