धर्मेंद्र और शत्रुध्न सिन्हा के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस फिल्म में कई सालों बाद आएंगे नजर

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 11:20:24 AM
Dharmendra and Shatrughan Sinha pair will play on silver screen

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में जल्द ही दो दिग्गज स्टार सिल्वर स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र और शत्रुध्न सिन्हा की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर धूम मचाती नजर आएगी। बताते चलें कि धर्मेंद्र और शत्रुध्न सिन्हा की जोड़ी को इंडस्ट्री में एक अच्छे दोस्तों में शामिल किया जाता हैं। इस जोड़ी ने बॉलीवुड  में कई फिल्में की है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। दर्शकों द्दारा भी इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं।

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

अब ये जोड़ी बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आएगी। बताते चलें कि पिछले हफ्ते ही इन दोनों स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग की है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। 

वायरल हो रही इस तस्वीर में शत्रुध्न सिन्हा जज की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। जिससे साफ जाहिर है कि इस फिल्म में वे एक जज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं धर्मेंद्र इस फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आएंगे। बताते चलें कि इस फिल्म में धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी लीड रोल में नजर आएंगे।

पहली बार इस रोमांटिक गाने में नजर आए बिग बॉस सीजन 11 के ये चर्चित कंटेस्टेंट

फिल्म की रिलीज डेट पर नजर डाले तो फिल्म की रिलीज डेट में अन्य फिल्मों से टकराव को देखते हुए कई बार टाली गई हैं। अब यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो इससे पहले इस फिल्म के 2 सीक्वल आ चुके हैं। ये फिल्म का तीसरा सीक्वल है जिसमें बाप-बेटों की कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन नवनीत सिंह के द्दारा किया गया हैं। 

Source - Google

प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

आमिर खान को बीएमसी से मिली बड़ी राहत, अब बनाएंगे सपनो का आशियाना

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.