धर्मेंद्र ने एक बार फिर यहां किया कमबैक

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 01:00:41 PM
Dharmendra returning to social media

मुंबई। बॉलीवुड के ही मैन धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर वापस लौट आए हैं। धर्मेन्द्र ने पिछले साल फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। उन्होंने यमला पगला दीवाना फिर से की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद वो नियमित रूप से सक्रिय रहे। धर्मेन्द के इंस्टाग्राम पर तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

जन्मदिन विशेष: बॉलीवुड के ही मैन हैं धर्मेन्द्र

धर्मेन्द ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्रेक का एलान किया था। धर्मेन्द्र ने लिखा था कि प्यारे दोस्तों, आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। डिजिटल दुनिया से अवकाश ले रहा हूं। अपनी प्रतिक्रियाएं भेजते रहिए और लौटते ही आपसे जुड़ जाऊंगा। धर्मेन्द ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फसल के बीच में एक गाड़ी चला रहे हैं।

कमाई के मामले में इन फिल्मों से आगे आई 2.0, जानिए पहले सप्ताह की कमाई

इस वीडियो के साथ धर्मेन्द्र ने लिखा है कि प्यारे दोस्तों, कैसे हैं आप? मेरे फार्म पर नेटवर्क नहीं था इसलिए आपसे संपर्क नहीं रख सका था। आपके साथ अपनी कुछ गतिविधियां साझा कर रहा हूं। मुझे एडिट करना नहीं आता, इसलिए जस का तस भेज रहा हूं। धर्मेन्द्र ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सब्जी के बाग में खड़े हैं।

सिनेमा विभाजनकारी शक्तियों से लडऩे का एक साधन है : नंदिता दास

इस वीडियो में धर्मेन्द ऑर्गेनिक खेती को प्रमोट करते नजर आते हैं। धर्मेन्द्र कह रहे हैं कि ऑर्गेनिक सब्जियां उगा रहा हूं। कितने अच्छे प्याज हैं। गोभी लगा रहा हूं। मूली लगाई है। मजा आ रहा है जाट को। आय एम एंजॉइंग मुझे फिल्मों का तो नशा रहा ही है। लेकिन खेती का नशा भी रहा है दोस्तों। ऑर्गेनिक इज गुड फॉर योर हेल्थ। आप भी करके देखो दोस्तों।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.