आज भी धर्मेंद्र को इस फिल्म को नहीं करने का है पछतावा, जिसने अमिताभ को बना दिया था सुपरस्टार

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 05:19:11 PM
Dharmendra still does not have to Remorse Zanjeer for the film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में प्रकाश मेहरा जैसे निर्देशक के निर्देशन में बनी साल 1973 में आई फिल्म जंजीर ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के सिने करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। उनके सिने करियर में फिल्म जंजीर एक मील का पत्थर साबित हुई। लेकिन इतने सालों बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि ये फिल्म पहले बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र को ऑफर हुई थी।

70 साल बाद अक्षय कुमार ने याद दिलाया 12 अगस्त 1948 का दिन देश के लिए क्यों था खास?

जी हां धर्मेंद्र ने बताया है कि फिल्म जंजीर में उन्होंने काम करने से मना कर दिया था। साथ ही धर्मेंद्र  ने इस बात का भी खुलासा किया है आखिर किस कारण के चलते उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया था। दरअसल फिल्म जंजीर की कहानी के राइट्स उनके पास थे, जिसे उन्होंने सलीम .खान से 17,500 रुपए में .खरीद लिया था।

धर्मेंद्र ने बताया कि फिल्म उनके पास पड़ी रही। इससे पहले प्रकाश मेहरा के साथ 'समाधि' की थी। उन्होंने कहा मुझे दे दो कहानी, मैंने दे दी। मेरी कहानी ने प्रकाश मेहरा से एक फ़िल्म बनाने को कहा था, उन्होंने मना कर दिया तो मेरी बहन ने मुझे क़सम दे दी कि उनके साथ फिल्म नहीं करोगे। इसी वजह से मैंने फ़िल्म छोड़ दी। धर्मेंद्र ने कहा कि मुझे फ़िल्म छोडऩे का दुख है।

अपने जमानें की ये बॉलीवुड अदाकारा आज मना रही है अपना 82 वां जन्मदिन....13 की उम्र में किया था फिल्म डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र एक बार फिर अपने फैंस के लिए सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही नजर आने वाले हैं। उनकी आगामी फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से हैं। जिसमें वे अपने दोनों बेटो सनी देओल, बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे।

कैंसर से लड़ रही अदाकारा सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, ट्विटर पर लिखा- She is my 'HERO'

फिल्म 'तख्त' से अनिल कपूर के किरदार का हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कौन किस किरदार में आएगा नजर

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.