रवीना टंडन के बाद डायना बनेंगी शहर की लडक़ी!

Samachar Jagat | Friday, 28 Jun 2019 03:41:16 PM
Diana will be the girl of city after Raveena Tandon!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में सुपरहिट डांस नंबर शहर की लडक़ी को रिक्रयेट करती नजर आएंगी। सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली मूवी खानदानी शफाखाना में फिल्म के मेकर्स वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लडक़ी... को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

फिल्म खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बादशाह एक पंजाबी सिंगर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा बादशाह अपना म्यूजिक भी देने वाले हैं। फिल्म के वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लडक़ी को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी और रवीना के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी होंगी। डायना को खास इस गाने के लिए चुना गया है। ओरिजिनल गाने के उलट ये रीमेक सॉन्ग मॉडर्न समय के हिसाब से शूट किया जाएगा। जहां ओरिजिनल गाने को रेलवे स्टेशन और अलग-अलग जगहों पर जाकर शूट किया गया था वहीं इस रीमेक गाने को पब में शूट किया जाएगा और ये एक पार्टी नंबर होगा। इस गाने में बादशाह ही रैप करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.