6 साल के फिल्मी करियर में कभी सुई धागा जैसी फिल्म में काम नहीं किया : वरूण धवन

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 12:41:00 PM
Did not work like Sui Dhaaga film in a 6 year film career

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म सुई धागा अलग तरह की फिल्म है और उन्होंने अपने करियर के दौरान इस तरह की फिल्म में काम नही किया है। वरूण को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए छह वर्ष हो गए हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान हर तरह के जॉनर की फिल्मों में काम किया है। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वरूण का कहना है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान हर तरह के जॉनर की फिल्मों में काम किया है लेकिन सुई धागा सबसे अलग तरह की फिल्म है।

वरूण ने कहा , मैंने सुई धागा जैसी फिल्मों में काम नही किया है। यह फिल्म न सिर्फ इमोशनल करती है बल्कि काफी स्ट्रॉन्ग मैसेज भी देती है। 'मेक इन इंडिया’ कैंपेन से प्रेरित होकर बनाई जा रही यह फिल्म खुद अपना काम शुरू करने को प्रेरित करती है। लहर के विपरीत तैरना मेरे डीएनए में है। मैं चॉकलेट बॉय इमेज के साथ चिपका नहीं रह सकता।

आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रहे हैं। बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है। इस कड़ी में अब वरूण का नाम भी जुड़ने जा रहा है। कहा जा रहा है कि वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन और बड़े भाई एवं फिल्ममेकर रोहित धवन के साथ मिलकर अपना खुद का प्रॉडक्शन हाउस लॉन्च करने जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह बैनर अभी अपने प्लानिंग के शुरुआती स्टेज पर है। वरुण यह प्रॉडक्शन हाउस अगले साल 2019 तक लॉन्च कर लेंगे। वरूण इन दिनों फिल्म 'कलंक’ की शूटिग में व्यस्त हैं। वरुण ने रेमा डिसूज़ा की फिल्म भी साइन की है, जिसमें उनके ऑपोज़िट कटरीना कैफ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसम्बर तक शुरू हो जाएगी। वरुण शशांक खेतान की फिल्म 'रणभूमि’ में भी नजर आएंगे।- एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.