बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 02:53:54 PM
Dilip Kumar admitted to hospital

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। दिलीप कुमार 95 साल के हैं। बार-बार हो रहे निमोनिया को लेकर दिलीप कुमार का इलाज चल रहा है।  दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर, उनके पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने यह सूचना साझा की हैं।

काजोल का बड़ा खुलासा, नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस

फैसल ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी साझा करते हुए ट्वीट किया है, ''आपको सूचित करना चाहता हूं कि दिलीप कुमार कल रात अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। बार-बार हो रहे निमोनिया को लेकर उनका इलाज चल रहा है। दुआ कर रहे हैं, ट्विटर पर आपको ताजा सूचना देता रहूंगा।" पिछले महीने भी दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'

बताते चलें कि हाल ही में अदाकारा सायरा बानो ने बिगड़ती सेहत की खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि वह बिलकुल ठीक हैं। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि दिग्गज अभिनेता का स्वास्थ्य बिगड़ रहा है और वह अपनी पत्नी सायरा बानो को भी पहचान पाने में अक्षम हैं।

ऐसी खबरों को सायरा बानो ने सीरे से खारिज करते हुए कहा था कि, वह अस्पताल से लौट आए हैं और घर पर स्वस्थ हो रहे हैं। उन्हें दो बार निमोनिया हो गया था। खबरों की मानें तो अब फिर से उन्हें निमोनिया की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

विकास बहल यौन उत्पीडऩ मामला: अब अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 12: घरवालों की नजर से बेघर हुए अनूप जलोटा इस तरह रखेंगे जसलीन पर नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.