फिल्मों के लिए किसी कीमत पर पगड़ी नहीं उतारेंगे दिलजीत दोसांझ

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 02:15:17 PM
Diljeet Dosanjh will not take turbans for films

मुंबई। पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह बॉलीवुड में स्थापित होने के लिये किसी कीमत पर पगड़ी नही उतारेंगे। दिलजीत ने अब बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनायी है। उन्होंने कहा है कि, वह कभी भी बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए पगड़ी नहीं उतारेंगे। दिलजीत का मानना है कि पगड़ी उनकी पहचान है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन

उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड में अधिक फिल्में नहीं करता हूँ क्योंकि मुझे कोई खास फिल्में अभी तक ऑफर नहीं हुई है। मुझे कई ऐसी भूमिकाएं मिली है, जो कि मुझे लगता है मेरे नहीं करने पर कोई भी कलाकार कर सकता है। मेरे पसंदीदा निर्देशकों ने मुझे ऐसी फिल्मों का ऑफर मुझे दिया है, जो मैं कर नहीं सकता क्योंकि वह मुझे मेरी पगड़ी उतारने के लिए कहते है, जो कि मेरे लिए संभव नहीं है क्योंकि पगड़ी मेरी पहचान है। वह मेरी भावना से जुड़ा हुआ विषय है।

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थी सलमान की एक्स संगीता बिजलानी

दिलजीत ने आने वाली फिल्म सूरमा में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान हॉकी लीजेंड 'फ्लिकर किंग' संदीप सिंह की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि पहले वह इस भूमिका को नहीं निभाना चाहते थे लेकिन बाद में उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए मना लिया गया। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन शाद अली के द्दारा किया गया हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 जुलाई को रिलीज होगी।- एजेंसी

बॉलीवुड की वो यादगार फिल्में जिन्होंने मशहूर अदाकारा मधुबाला को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचाया

बॉलीवुड के इन आइटम नंबर ने बदली मलाइका अरोड़ा की किस्मत, इंडस्ट्री ने दिया आइटम गर्ल का दर्जा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.