3 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है डिंपल कपाड़िया

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 03:08:09 PM
Dimple Kapadia to make a comeback in Bollywood after 3 years

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया आखिरी बार फिल्म वेलकम बैक में नजर आई थी। यह फिल्म साल 2015 में आई थी। इस फिल्म में डिंपल अहम भूमिका में नजर आई थी। करीब 3 साल बाद एक बार फिर डिंपल की सिल्वर स्क्रीन पर दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। 

वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...

खबरों की मानें तो जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का निर्माण कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। इस फिल्म से अब डिंपल कपाड़िया भी जुड़ चुकी हैं। फिल्म की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म से साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के जुड़ने की खबर सामने आई थी। फिल्म की स्टारकास्ट में अब नागार्जुन और डिंपल का नाम शामिल हो चुका हैं। 

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं।  फिल्म में आलिया, रणबीर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ियां और मोनी रॉय नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होने वाली हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इस फिल्म के अलावा शमशेरा में नजर आऩे वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट फिल्म कलंक और गुली ब्वॉय में नजर आएंगी।

Source - Google

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली 2 को दी जबरदस्त शिकस्त, तीसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी 'संजू'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.