फिल्म भारत के सबसे चैलेंजिंग सीन की ​शूटिंग का पोस्ट निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया शेयर, भीड़ में संघर्ष करते नजर आए जैकी श्रॉफ

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 11:55:47 AM
Director ali abbas zafar shared the photo of shooting of Film Bharat most challenging scene on Twitter

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि फिल्म भारत का सबसे चैलेंजिंग सीन भारत-पाकिस्तान विभाजन का है। अली अब्बास जफर निर्देशित और सलमान खान अभिनीत फिल्म भारत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म ईद के मौके पर 05 जून को रिलीज़ होने जा रही है। सलमान इस फिल्म में कई अवतार में नज़र आएंगे। अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि इस फिल्म का शूट कई स्तरों पर चुनौतीपूर्ण था।

इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना

अली अब्बास जफर ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने फिल्म के सबसे चुनौतीपूर्ण शूटिंग के हिस्से पर बात की। इस पोस्ट में भारत पाक विभाजन के कुछ सीन्स नज़र आ रहे हैं और जैकी श्रॉफ इस तस्वीर में भीड़ से अलग होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर इस पोस्ट के लिए कैप्शन देते हुए लिखा, भारत का सबसे चैलेंजिंग हिस्सा विभाजन था।

सलमान की इस फिल्म का नाम तय करने के लिए फिल्ममेकर को करनी पड़ी काफी मशक्कत

हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को रिक्रिएट करना और इस सीन में इमोशन्स को जिंदा रखना बहुत मुश्किल था। उल्लेखनीय है कि फिल्म भारत में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे। —एजेंसी

मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी तुलना ऐसे इंसान से होती है जो कि बहुत सक्सेसफुल है: शमिता शेट्टी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.