निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 11:34:54 AM
Director Anand L Rai big statement Shahrukh's film Zero to earn so many million at the box office

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक आनंद एल रॉय इन दिनों किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो बना रहे हैं। बॉलीवुड में आनंद को  'तनु वेड्स मनु','तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'रांझणा' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। फिल्म जीरो की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। इसका कारण है शाहरुख खान का फिल्म में ऐसा किरदार जो आज तक उन्होंने फिल्मी पर्दे पर नहीं निभाया हैं।

उत्तराखंड में इलेक्ट्रिक वाहन प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देगी सरकार

जी हां आपको बता दें कि फिल्म में शाहरूख बौना का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फिल्म को लेकर निर्देशक आनंद एल राय को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर आसानी से 350 करोड़ की कमाई कर लेगी। आनंद एल राय ने कहा है कि फिल्म जीरो आसानी से बॉक्स-ऑफिस पर 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। आनंद एल राय से ट्विटर पर एक यूजर ने यह पूछा कि क्या आपकी फिल्म 'जीरो' बॉक्स-ऑफिस 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर पायेगी।

Bigg Boss 12: घरवालों की नजर से बेघर हुए अनूप जलोटा इस तरह रखेंगे जसलीन पर नजर

यूजर का जवाब देते हुए आनंद एल राय ने कहा, यदि मैंने यह फिल्म अच्छी बनाई है तो ये आसानी से 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। अभी मैं एक ऐसे जोन में हूं, जहां मुझे यह महसूस हो रहा है कि मैंने यह फिल्म अच्छी बनाई है। मुझे इस फिल्म को बनाते समय मजा आया इसलिए दर्शकों को भी फिल्म देखते वक्त मजा आएगा।

बताते चलें कि फिल्म में एक बार फिर सुपरहिट तिगड़ी नजर आएगी। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं। ये शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना की एक साथ वाली तीसरी फिल्म होगी। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.