फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 01:50:03 PM
Director Milap Zaveri's big decision, due to this, will not be directed by Adult Comedy Films

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज के लिए तैयार हैं। मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम लीड रोल  में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक मिलाप झावेरी को बॉलीवुड में एडल्ट कॉमेडी  फिल्मों के लिए खासा जाना जाता हैं। 

ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में भाई का रोल करने से सलमान ने कर दिया था इंकार

मिलाप के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने ज्यादातर एडल्ट कॉमेडी में ही अपना हाथ आजमाया हैं। खबरों की मानें तो अब मिलाप ने एडल्ट कॉमेडी फिल्म से खुद को अलग कर लिया हैं। और वे अब इस तरह की फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं। बताते चलें कि मिलाप ने बॉलीवुड में कई एडल्ट कॉमेडी फिल्में की है जिनमें ग्रैंड मस्ती, क्या कूल है हम जैसी फिल्मों में डायलॉग्स लिखे है तो वहीं सनी लियोनी स्टारर फिल्म मस्तीजादे का निर्देशन किया है जो एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म थी।

भाई ईशान खट्टर के बाद अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया एक्टिंग में डेब्यू, देखें वीडियो 

मिलाप ने कहा है कि अब वे एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन नहीं करेंगे। क्योंकि उन्हें लगता है कि वे एक ही तरह के विषय में सीमट कर रह गए हैं। बॉलीवुड में अपनी एक ही छवि को दूर करने के लिए मिलाप अब अलग सब्जेक्ट पर बनी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने अब एडल्ट फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला लिया हैं। 

गौरतलब है कि उनकी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते की बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से टक्कर होगी। फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आधारित हैं। 

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

बॉलीवुड का सिंघम स्टार करने जा रहा है तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.