टाइगर को कई सालों से इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूँ: दिशा

Samachar Jagat | Monday, 27 May 2019 12:27:04 PM
disha is trying to Impress tiger for many years

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह कई वर्षों से टाइगर श्राफ को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है। पिछले काफी समय से दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच अफेयर की चर्चा है। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर खामोशी बरतते रहे हैं लेकिन अब पहली बार दिशा ने इस पर खुलकर बात की है। दिशा और टाइगर श्रॉफ अक्सर इवेंट और डेट पर साथ देखे जाते हैं और पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच अफेयर के कयास लगाए जाते हैं।

Rawat Public School

हालांकि टाइगर और दिशा ने हमेशा इस पर खामोशी बरती हैं और एक-दूसरे को केवल अच्छा दोस्त बताते रहे हैं। दिशा ने अपने इस कथित रिलेशनशिप के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वह पिछले काफी साल से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाई हैं। हालांकि उनको लगता है कि ‘भारत’ रिलीज होने के बाद स्थितियां बदल जाएंगी। दिशा का यह जवाब ट्विटर पर एक फैन के सवाल के बाद आया है। फैन ने पूछा, ‘आखिर क्यों आप दोनों अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं करते हो? लोगों के एक कपल के तौर पर आप दोनों पसंद हैं। 

दिशा ने कहा कि वह ‘भारत’ में वह कुछ खास तरह के स्टंट करती नजर आएंगी और उन्हें उम्मीद है कि टाइगर इससे जरूर इंप्रेस होंगे। उन्होंने कहा कि वे साथ में खाना खाने जाते हैं, घूमते-फिरते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि टाइगर उनसे इंप्रेस हो गए हैं। दिशा ने यह भी कहा कि टाइगर और वह, दोनों बेहद शर्मीले हैं और इसीलिए इन दोनों के बीच बात आगे बढ़ ही नहीं पा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.