दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा..

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 10:39:21 AM
Disha Tiger Big Shocking disclosure About Tiger Shroff Relationship

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने लव अफेयर के चलते अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन्हें कई बार साथ में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट भी किया जा चुका हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री दिशा पाटनी और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड फिल्म बागी-2 में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।

जन्मदिन विशेष: शेखर कपूर ने हॉलीवुड फिल्म 'एलिजाबेथ' का किया था निर्देशन, फिल्म को मिला था ऑस्कर 

ये पहली बार है जब दोनो एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि दोनो ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की हैं। लेकिन जानकारी के मुताबिक दिशा पाटनी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी हैं, और टाइगर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी अटकलों पर विराम लगा दिया हैं। 

जानकारी के मुताबिक फिल्म बागी 2 के निर्माताओ का मानना है कि अगर ये दोनो साथ रहेंगे तो इसका सीधा असर फिल्म पर पड़ेगा ऐसे में दूसरी तरफ दिशा का कहना है कि उनके और टाइगर के रिलेशन से किसी को कोई दिक्कत नही होनी चाहिए। अगर वो दोनों साथ नजर आते है तो इसका फिल्म पर कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ेगा।दिशा के मुताबिक किसी भी फिल्म की सफलता के पीछे फिल्म की कहानी का अहम रोल होता है।

'सिटीलाइट्स' में अभिनय का जलवा बिखेरने वाली पत्रलेखा वेब सीरिज की दुनिया में रखने जा रही कदम

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा अरमान कोहली, मनोज बाजपेई, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।  ये फिल्म 27 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। 

Source - Google

'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करेगी इलियाना डी'क्रूज़

दिग्गज अभिनेता शशि कपूर का हुआ राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

रुपहले पर्दे पर जल्द हॉकी खेलती नजर आएंगी तापसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.