बायोपिक ​मूवी में काम नहीं करना चाहती बॉलीवुड की ये हॉट अदाकारा

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 01:18:42 PM
Do not want to work in a biopic movie These hot Bollywood actress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अभी बायोपिक फिल्म में काम नही करना चाहती हैं। सैफ अली खान और अमृता सिह की पुत्री सारा ने केदारनाथ और सिबा में काम किया है। उनका इन्ट्रेस्ट चुलबुले रोमांटिक किरदारों में ही है। चर्चा है किशूजित सरकार की स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिह पर बनने वाली मूवी से सारा ने किनारा कर लिया है।


सारा ने बताया कि वह इस तरह के किरदार फिलहाल नहीं करना चाहती हैं और काफ़ी चुन कर काम हाथ में ले रही हैं। सारा ने बताया कि वह चाहती हैं कि वो जो भी फिल्म करें उसमें उनका अभिनय और प्रतिभा दिखे।

बुक लेकर घर से बाहर निकले तैमूर , पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर घूमे पूरे गांव में , देखें वीडियो

इसलिए वो किसी सपोर्टिंग रोल में नहीं होंगी। शूजित सरकार की ये फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक है, जिन्होंने 1940 के नरसंहार का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या कर दी थी।

विक्की कौशल को लीड रोल में रखा गया है। शूजित सरकार ने कहा कि यदि आप विक्की के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें, तो वह बहादुर कदम उठा रहा है और कुछ शानदार विकल्प चुन रहा है। मैं एक ऐसा अभिनेता चाहता था, जो फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देने के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु की जाएगी और अगले साल इसे रिलीज़ किया जाएगा।

पार्टी में डांस करते हुए रोमांटिक हुए आकाश अंबानी , किया श्लोका को लिपलॉक, देखें वीडियो

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.