इस फिल्म को करना अपने करियर की सबसे बड़ी भूल मानती है ऋचा चड्ढा

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 01:18:43 PM
Doing this movie Richa Chadha considers the biggest mistake of her career

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर ऋचा चड्ढा को फिल्म सरबजीत में काम करने का पछतावा है। ऋचा ने फिल्म सरबजीत के बारे में कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें ऐसा लगता है कि वह मिसयूज हुई हैं।

अनिल कपूर ने अर्जुन कपूर के लिए एक विशेष गीत की सलाह दी थी: मोटवानी

उन्होंने कहा, मुझे इस फिल्म को चुनने का पछतावा है। फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में काम करना अच्छा अनुभव रहा। फिल्म में मेरा रोल महत्वपूर्ण था। फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में 24 साल की उम्र में मां का किरदार निभाना रिस्की था। ऋचा फिल्म मसान को अपने दिल के सबसे करीब मानती हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी-'बाला साहब की भूमिका उतनी ही ईमानदारी से निभाऊंगा जिस ईमानदारी से मंटो की भूमिका निभाई'

ऋचा ने कहा, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला, साल 2012 में मैंने अपना करियर शुरू किया था और साल 2015 में मेरी फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में 2 अवॉर्ड मिल रहे थे। मेरी कोशिश रहती है कि मैं एक एक्टर के रूप में कहानी में प्रभाव डाल पाऊं। हम सभी को एक स्क्रिप्ट मिलती है जिसके हिसाब से हमें परफॉर्म करना होता है। फर्क इस बात का पड़ता है कि हमने किस तरह से और कितने एफर्ट के साथ इस अवसर का लाभ उठाया।

जानलेवा हमले पर परमीश ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह

राजकुमार हिरानी बनायेंगे 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का तीसरा संस्करण

Birthday Special: फिल्म 'दिल' से फैंस के दिलों की धड़कन बन गई माधुरी दीक्षित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.