ऐसी फिल्म में काम करना नहीं चाहते जिसके लिये पछताना पड़े: आयुष्मान

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 02:17:41 PM
Don't want to work in a film that requires repentance: Ayushmann

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह ऐसी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं जिसके लिये उन्हें बाद में पछताना पड़े। आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुयी है जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है।

 आयुष्मान की हर फिल्म एक-दूसरे से काफी अलग होती है। कॉमेडी फिल्म हो या फिर सोशल मैसेज देनी वाली फिल्म, आयुष्मान हर किरदार में खरे उतरे हैं। आयुष्मान की फिल्मों और एक्टिंग से उनकी वर्सेटिलिटी साफ जाहिर होती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनसे आयुष्मान खुराना खुद को दूर ही रखना चाहते हैं।

आयुष्मान से पूछा गया कि वह किस तरह की फिल्में रिजेक्ट करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने बताया कि वह कभी भी ऐसी फिल्में नहीं करना चाहेंगे, जिनको करने के बाद उन्हें पछताना पड़े और जो उन्हें पीछे की ओर ले जाएं। आयुष्मान ने कहा, ‘‘ एक प्रोग्रेसिव सिनेमा का हिस्सा होने पर मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा, जिसके बाद मुझे पछताना पड़े। फिर चाहें ड्रीम गर्ल जैसी पारंपरिक फिल्म ही क्यों न हो, जिसमें 90 के दशक का फ्लेवर हो।

फिल्म में जिस तरह से गाने दिखाएं गये हैं, वे भी 90 के दशक से इंस्पायर हैं। हर सॉन्ग के लिए एक परफेरक्ट जगह है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.