किरदार के साथ पोशाक भी मायने रखती है : विद्या बालन

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 01:31:36 PM
किरदार के साथ पोशाक भी मायने रखती है : विद्या बालन

मुंबई।   बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन का कहना है कि उनके लिये फिल्म के किरदार के साथ ही पोशाक भी मायने रखती है। विद्या का मानना है कि उनके लिए किरदार के साथ-साथ उसकी पोशाक भी बहुत मायने रखती है।

सनी लियोनी के ऐप का काउंट डाउन, बस चार दिन और बाकी

विद्या इस बात से वाकिफ़ हैं, कि लोग उन्हें इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि वह अपने किरदारों के साथ न्याय करती हैं। वो यह बात .खुद स्वीकार करती हैं कि यदि उन्होंने किरदार को हां कहा है तो फिर वह यह बात कभी नहीं सोचतीं कि मेरे स्टारडम से कुछ मेल खा रहा या नहीं।यही वजह है कि जब भी वह किसी फिल्म  के प्रमोशन में जुटी होती हैं तो वह उस फ़ल्मि के किरदार के वेश में रहने से भी परहेज नहीं करतीं।

विद्या का मानना है कि उनके लिए किरदार के साथ-साथ उसकी पोशाक भी बहुत मायने रखती है, फिर उन्हें कोई फर्क़ नहीं पड़ता। यदि उन्हें सेक्सी कपड़े पहनने हों, बोल्ड कपड़े पहनने हो, वह नखरे नहीं करतीं। विद्या ने कहा , यदि फिल्म ‘बेगम जान’ में मैं प्रोस्टिट्यूट का किरदार निभा रही हूं तो ज़ाहिर सी बात है, मैं पूरे कपड़े तो नहीं पहन सकती और मुझे इसमें कभी कोई परेशानी नहीं होती। यह मेरे प्रोफेशन का हिस्सा है आखिर।

कलाकार उम्र के साथ विकसित होता जाता है : जेनेलिया डिसूजा

विद्या ने कहा ‘द डर्टी पिक्चर’ की सिल्क यदि पूरे कपड़ों में होती, तो ऑडिएंस ही कहते कि फेक है। यही वजह है कि इन दिनों मैं प्रमोशन में दुर्गा रानी सिंह  के किरदार में हूं तो उसकी तरह ही ग्लैमरस कपड़े नहीं पहन रही और मैं इस बात को लेकर सहज हूं।

 

 

एजेंसी

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.