दुर्गा पूजा: बहन तनीषा और मां तनुजा संग दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 02:39:56 PM
Durga Puja: Kajol reached Durga Pandal with sister Tanisha and mother Tanuja

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हर साल की तरह इस साल भी दुर्गा पूजा का त्योहार पूरे धूमधाम से मना रही है। वो अपनी मां तनुजा, बहन तनीषा मुखर्जी और कजिन्स शरबानी और सम्राट मुखर्जी के साथ मुंबई में एक पंडाल में पहुंचीं। इस खास मौके पर काजोल बेहद खूबसूरत लगी रही थीं. उन्होंने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

पूजा बेदी की बेटी आलिया ने लगाई हैट्रिक, एक साथ तीन फिल्में की साइन,

काजोल की बहन और अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी भी दुर्गा पूजा के मौके पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। तनीषा मुखर्जी हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में पंडाल पहुंची थीं. इस दौरान उनका लुक भी बेहद शानदार लग रहा था। काजोल के साथ उनकी मां तनुजा भी दुर्गा पूजा के मौके पर पंडाल पहुंची. इस मौके पर उन्होंने भी बेहद खूबसरत साड़ी पहनी हुई थी।

फिल्म भारत को ठुकराने वाली प्रियंका से आज भी नाराज है सलमान खान 

शष्टी यानी दुर्गा पूजा के छठे दिन काजोल अपने परिवार के कई सदस्यों के साथ दुर्गा दर्शन के लिए पंडाल पहुंची थी। इस दौरान वहां उन्होंने पैपराजी के लिए सभी के साथ पोज भी दिए। काजोल के फिल्म की बात करें तो आखिरी बार साल 2018 में बड़े परदे पर फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में नजर आई थी। अब काजोल पति अजय देवगन की अगली फिल्म तानाजीः द अनसंग वॉरियर में अहम किरदार में नजर आएंगी। काजोल और अजय की ये फिल्म अगले साल बड़े परदे पर रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.