इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 11:17:12 AM
During treatment Irrfan Khan shared the information related to his health, said- I think I will die in a few months.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कई महीनों से लंदन में अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं। आपको बता दें कि इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन नामक कैंसर है, जिसका इलाज किया जा रहा हैं। इरफान की सेहत को लेकर ताजा जानकारी सामने आई हैं। आपको बता दें कि इरफान अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को लगातार दे रहे हैं। 

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

हाल ही  में इरफान ने एक इंटरव्यू में अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दी है जिसमें इरफान ने अपनी बीमारी और मन स्थिति के बारे में खुलकर बातें साझा की हैं। इरफान ने एसोसिएटेड प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में इलाज के दौरान का अपना अनुभव को साझा किया हैं। इरफान ने बताया कि, कीमोथैरेपी के तीन सेशन पूरे हो चुके हैं। चौथा सेशन चल रहा हैं। 3 सेशल के बाद कैंसर स्कैन किया गया जिसका रिजल्ट सकारात्मक आया। लेकिन अभी दो सेशन होना बाकी है जिसके बाद कैंसर स्कैन होने के बाद के रिजल्ट तक का इंतजार करना होगा। उसके बाद देखते है उस रिजल्ट से मेरा क्या होगा। 

इरफान आगे कहते है, इंसान की जिंदगी की कोई गारंटी नहीं हैं। मेरा दिमाग हमेशा मुझे इस बीमारी के बारे में बताता रहता है और ये अहसास कराता है कि मैं कुछ महीनों में या, एक, दो साल में मर सकता हूं। या फिर मैं इन सभी बातों को अनदेखा कर उस तरह जी सकता हूं जिस रास्ते पर  मुझे ये लेकर जा रही हैं। ये जिंदगी मुझे कई मौके दे रही है, जिसे मैं नहीं देख पा रहा था क्योंकि मैं अधेंरो के बीच घूम रहा था। 

इस वजह के चलते पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी बॉलीवुड फिल्म 'मुल्क'

इस बीमारी के बाद मैने सोचना, प्लानिंग करना बंद कर दिया हैं। इस बीमारी के बाद मेरे सामने जिंदगी का एक अलग नजरिया सामने आया हैं। क्योंकि जिंदगी आपको तब भी बहुत कुछ देती हैं। मैं सिर्फ शुक्रिया कहता हूं कि मेरे पास कोई शब्द, कोई प्लानिंग और कोई डिमांड नहीं हैं। 

Source - Google

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां'

शादी के बाद पहली बार आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

 


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.