पहली फिल्म रिलीज होने से पहले जस्सी गिल के हाथ लगी एक ओर बॉलीवुड फिल्म

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 03:41:43 PM
efore the release of the first film, Jassi Gill got one Bollywood film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। पंजाबी फिल्मों के अभिनेता एवं गायक जस्सी गिल ने अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' का हिस्सा बनाये जाने की घोषणा पर खुशी जताई है। 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि इससे किसी नवोदित कलाकार को फिल्म उद्योग में अपनी साख बनाने में मदद मिलती है।

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया दुख, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

गिल ने कहा, ''मुझे दोनों ही फिल्में बाकायदा स्क्रीन टेस्ट के बाद मिली हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह सूचना ऐसे वक्त मिली है जब मैं 'हैप्पी' के प्रचार प्रसार में लगा हुआ हूं।" अभिनेता ने कहा, ''जब मैं हैप्पी फिल्म कर रहा था तो मैंने दो अन्य फिल्मों के लिए हामी भरी थी। 'पंगा' की पेशकश काफी पहले की गई थी। यहंा तक कि हमने प्रोजेक्ट पर बातचीत भी की थी। लेकिन निर्माता इसकी घोषणा अलग तरीके से करना चाहते थे ताकि लोगों तक इस फिल्म की थीम टाइटल के साथ ही पहुंचे।"

अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी कंगना, पहली बार करने जा रही है ये काम

बताते चलें कि 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल में गिल सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। वहीं तिवारी की फिल्म में गिल कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे। गिल कहते हैं, ''मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे कास्ट करने से पहले सोचें।" गिल की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' शुक्रवार को रिलीज हो रही है जिसमें जिमी शेरगिल, पियूष मिश्रा और अली फजल नजर आएंगे।-  एजेंसी  

सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा पटानी का होगा ये किरदार, इंटरनेशनल लेवल पर की जा रही है तैयारी

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...   

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.