राजनीति में एंट्री कर सकते है 'मिर्जापुर' के कालीन भैया, दिया यह बयान

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 04:13:48 PM
Entry in politics can be 'mirzapur' kalin bhaiya

एंटरटेनमेंट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव नजदीक आ गए है। इन आम चुनावों में कई टीवी के कलाकार और कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने राजनैतिक पार्टियों का दामन थाम लिया है। इसके अलावा पार्टियां सेलिब्रिटीज को टिकट दिया जा रहा है। तो कई सेलिब्रिटीज को स्टार प्रचारक की सूची में शामिल किया गया। इसी बीच मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी ने भी राजनीति में आने को लेकर एक बडा बयान दे दिया है। 

हाल ही में पंकज त्रिपाठी से जब एक सवाल पूछा कि उन्होंने कहा कि हां मुझे राजनीति में रूची है। लेकिन अभी मेरे पास इतना समय नहीं है कि राजनीति कर सकूं। इसके बाद कहा कि मुझे लगता है कि एक पढा लिखा अच्छा इंसान ही महान नेता बन सकता है। जिससे राष्ट्र का विकास हो। मैं ढेर सारी किताबें पढ़ता हूं और एक खास तरह के विचारों में यकीन करता हूं। मुझे लगता है कि पढने से और घूमने से हमें चीजों को समझने में मदद मिलती है। 

हालांकि इससे पहले पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि गांव में रहते हुए मैं संघ की शाखा में जाता था। लेकिन वहां राजनीति की ट्रेनिंग नहीं दी जाती थी। नेतृत्व करने की क्षमता मेरे अंदर उन दिनों से ही थी। पढने के लिए जब पटना अया तो छात्र राजनीति करने लगा। वहां करब तीन—चार साल तक मैंने छात्र राजनीति भी की। यहीं नहीं विद्यार्थी परिषद में रहते हुए एक बार जेल भी गया। पंकज त्रिपाठी हाल ही में लुका छुपी ​फिल्म में नजर आए थे। इन दिनों एक के बाद एक फिल्में और वेबसीरीज कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.