रिलीज से पहले ही 'रेस 3' ने 'दंगल' को पीछे छोड़ तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस मामले में बनी इंडस्ट्री की पहली फिल्म

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 07:38:20 AM
Even before release, 'Race 3' left behind 'Dangal'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की 'रेस 3' फिल्म को रिलीज होने में महज दाे  दिन बचे हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट 'रेस 3' का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।  'रेस 3' इस वर्ष की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है। यह फिल्‍म 15 जून को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं।

फिल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर रिलीज, आमिर खान और रोहित शेट्टी से जुड़ा कनेक्शन

बता दें हमेशा की तरह इस साल भी सलमान की यह बिंग बजट वाली फिल्‍म र्इद पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ऐलान होने से लेकर अब तक यह फिल्म लगातार चर्चाओं में रही है। बता दें मीडिया में आ रही रिपोर्ट की माने तो फिल्‍म 'रेस 3' ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। जी हां  'रेस 3' ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को मात दे दी है।

कॉमेडियन कपिल की धमाकेदार वापसी! सलमान की इस फिल्म में आएंगे नजर

जानकारी के मुताबिक 'रेस 3' के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ में बिके हैं। जो बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से अब तक सबसे ज्यादा कीमत है। इस सैटेलाइट राइट्स के लिए एक बडे़ नेटवर्क ने सलमान से हाथ मिला लिया है। वही बॉलीवुड अभिनेता आमिर की फिल्म के सेटेलाइट राइट्स 75 करोड़ के बिके थे।

रेस 3 में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने को लेकर डेजी शाह ने कही दिल छू लेने वाली बात

 सलमान की फिल्‍म 'रेस 3' की रिलीज को लेकर उनके फैंस और दर्शकों में काफी उत्साह है। ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान,  अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।

9 साल बाद इस तारीख को हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे यह पॉपुलर कपल

source google

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.