हर साल का स्वतंत्रता दिवस रहा है अक्षय कुुमार के नाम, इस बार लेकर आ रहे है देश के लिए 'गोल्ड'

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 03:40:34 PM
Every year has the Independence Day, the name of Akshay Kumar, coming here with the Gold for the country

नई दिल्ली। बतौर कलाकार हाल में देशभक्तिपूर्ण और मुद्दा प्रधान फिल्में करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को अभी किसी एक खांचे में नहीं रखा जा सकता है। बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म कल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं। देश की आजादी के दिन अक्षय की एक ऐसी फिल्म रिलीज होने जा रही है जो आजाद भारत के पहले गोल्ड जीतने की कहानी बयां करेगी। 

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

अक्षय की पिछली फिल्मों पर नजर डाले तो उन्हें किसी एक कैटेगिरी में नहीं रखा जा सकता हैं। कॉमेडी से लेकर सामाजिक मुद्दों तक, देशभक्ति से लेकर राजनीति तक उन्होंने लगभग हर सब्जेक्ट की फिल्मों में खुद को खरा साबित किया हैं।

सोनाली बेंद्रे की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंस्टा पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

अभिनेता ने कहा कि उन्हें किसी श्रेणी में बंधने से नफरत हैं। वह पसंद नहीं करते कि कोई यह कहे कि वह अच्छा एक्शन करते हैं या फिर देशभक्ति के किरदार अच्छे से निभाते हैं। यदि ऐसा होता है तो उन्हें लगता है कि उन्हें एक कोने में रखा जा रहा है और वह इससे हमेशा बचना चाहते हैं।

पिछले कुछ साल से बॉलीवुड में स्वतंत्रता दिवस 50 वर्षीय अक्षय कुमार के नाम पर रहा है और यह साल भी कुछ अलग नहीं है क्योंकि उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी चरित्र में ढलने में कोई कठिनाई नहीं होती है। एक बार काम पूरा हो जाता है तो वह अगली फिल्म के लिए आगे बढ़ जाते हैं। वह किसी चरित्र को करने के लिए कभी एक महीने के लिए कमरे में बंद नहीं रहे।

Sui Dhaaga: पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आया अनुष्का- वरुण का ये अंदाज, Trailer से नहीं हटा पाएंगे नजरें

फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.