फिल्म उद्योग में सब कुछ 'शुक्रवार’ के साथ बदलता है: तमन्ना भाटिया

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 02:12:21 PM
Everything in the film industry varies with Friday Tamannaah Bhatia

मुंबई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया महज 15 साल की उम्र में फिल्मी पर्दे पर आई थीं और हिंदी सिनेमा में आने से पहले वह दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं। तमन्ना का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं उनका लालन-पालन भी। उन्होंने 2005 में तेलुगू फिल्म 'श्री’ के साथ फिल्मी दुनिया में प्रवेश किया और दो साल बाद ही वह इस उद्योग की सफलतम अभिनेत्री बन गईं। अभिनेत्री ने बताया, मैं दरअसल तेजी से बड़ी हुई। मैं उस समय काफी परिपक्व थी और मेरे अंदर अभिनेत्री बनने की मजबूत इच्छा थी। उन्होंने बताया, मैं एक कलाकार बनने के लिए निकली थी और बन गई हिरोइन।

दबंग 3 में सलमान के पिता का किरदार निभायेंगे धर्मेन्द्र

मुझे यह महसूस हुआ कि स्टारडम आप से परे है। यह कोई ऐसी चीज नहीं, जिसे नियंत्रित किया जा सकता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास दक्षिण के वफादार प्रशंसक हैं। तमन्ना ने किशोरावस्था में ही तमिल और तेलुगू भाषा सीख ली थी। और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया। लेकिन बॉलीवुड का उनका सफर अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। इस पर उन्होंने कहा, यह मुझे वास्तविकता से जोड़कर रखता है कि हमारी जिंदगी शुक्रवार से शुक्रवार वाली है और इस दिन के साथ ही बहुत कुछ बदल सकता है। कुछ शुक्रवार अच्छे होते हैं और कुछ नहीं। लेकिन पूरा मकसद आगे बढ़ने का होता है। 

संजय गुप्ता की आने वाली फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी

तमन्ना 'बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी काम कर चुकी हैं और 29 साल की उम्र में वह हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट और हमशक्ल जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में आई थीं और तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाईं। उनकी अगली हिंदी थ्रिलर फिल्म खामोशी दर्शकों के बीच इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। -एजेंसी

शाहरूख को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं हंसल मेहता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.