महिला को अश्लील मैसेज -फोटो भेजने का आरोपी एजाज खान जमानत पर बरी 

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 12:34:35 PM
महिला को अश्लील मैसेज -फोटो भेजने का आरोपी एजाज खान जमानत पर बरी 

मुम्बई । बिग बॉस' के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान को एक महिला को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के जुर्म में अरेस्ट कर लिया गया था। जिसे अब जमानत पर छोड़ दिया गया है। महिला ने मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी की एजाज ने उसे अश्लील फोटो और मैसेज भेजे थे। रविवार को पुलिस ने एजाज हिरासत को में ले लिया था।

आखिर शाहरुख ने अनाउंस कर ही दी 'रईस' के ट्रेलर की रिलीज़ डेट ! 

 एजाज खान पर पुलिस ने आईपीसी धारा 354 और आईटी एक्ट 66ई के तहत मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया था। रविवार को बोरीवली हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया। जहां जज ने 10 हजार के जुर्माने पर उन्हें रिहा कर दिया है। 

एक बेवसाइट के रिर्पोटर से बातचीत में एजाज खान ने कहा कि हमारा कानून उसे ही बेल देता है जो सही होता है। जब एजाज से पूछा गया कि लगाए गए आरोप सही है या गलत उस पर एजाज ने कहा कि उस महिला की शक्ल देख लीजिए फिर बताइएगा कि आरोप सही है या नहीं। 

रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं तो क्या मानते है अक्षय कुमार ! जानिए 

पहले भी एक मॉडल ने एजाज पर अश्लील मैसेज और फोटो भेजने का मामला दर्ज कराया था। मॉडल ऐश्वर्या चौबे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि एजाज खान ने उसे आपत्तिजनक फोटो अश्लील मैसेज भेजे हैं। बता दें एजाज 'बिग बॉस' से सुर्ख़ियों में आये थे। एजाज  कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

 

 

सफेद बाल से है परेशान तो, आज़माएँ यह असरदार घरेलू नुस्खें...

रोज मेकअप करने वाली लड़कियों को ध्यान रखनी चाहिएं ये बातें

धरती पर बैठकर भोजन करने के फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.