आदित्य के साथ काम करना बेहद आसान : वाणी कपूर 

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 02:57:06 PM
extremely easy to work with Aditya chopra said vanee kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि आदित्य चोपड़ा बेहद सहज इंसान हैं और उनके साथ काम करना बहुत आसान है। वाणी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शुद्ध देशी रोमांस में काम किया था।

शाहरूख के साथ काम करना अध्भुत रहा है : अनुष्का

अब वाणी ने आदित्य के साथ बेफिक्रे में काम किया है। इस फिल्म से आदित्य ने आठ साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। वाणी का कहना है कि उन्हें आदित्य से कभी संपर्क करने में डर नहीं लगता है। वाणी ने बताया,आदित्य इतने सहज हैं कि टीम के किसी भी शख्स को जब भी उनकी जरूरत होती है, हमेशा उपलब्ध होते हैं। वहीं उनके साथ काम करना बहुत आसान है।

अपना नया ऐप लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, बस करिये 6 दिनों का इंतज़ार

शुद्ध देसी रोमांस के बाद आदित्य के साथ फिर से काम करने के बारे में पूछे जाने पर वाणी ने कहा,मैं हमेशा उनसे फिल्म में देरी के बारे में पूछा करती थी, कभी उनसे कुछ पूछने में हिचकिचाहट नहीं होती थी। वह बस हमेशा आराम से जवाब देते थे कि धैर्य रखो। चर्चा है कि वाणी कपूर जल्द ही आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी नजर आ सकती हैं।

 

एजेंसी 

 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.