पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है इश्क बड़ा बेदर्दी है -गुंजन पंत

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 12:01:48 PM
Family entertainer is Ishq Bacha Bardardi - Guan Pant

पटना। भोजपुरी सिनेमा की एंजल गर्ल कही जाने वाली गुंजन पंत का कहना है कि उनकी फिल्म इश्क बड़ा बेदर्दी है पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और लोगों के दिलों को छू लेगी। गुंजन पंत ,रानी चटर्जी, रोहित राज यादव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी है आठ जून को बिहार और झारखंड में प्रदर्शित हुई।

स्वरा भास्कर ने इंटरव्यू के दौरान दिया ये बड़ा बयान कहा की...

बी एन यादव एंव शिवजी सिंह निर्मित तथा राम यादव निर्देशित ये इश्क बड़ा बेदर्दी है के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आयी गुजन पंत ने कहा, फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी में काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा है। फिल्म में मेरा किरदार राधा का है जबकि दूसरा किरदार मीरा का है जिसे रानी चटर्जी ने निभाया है।

फिल्म में कृष्ण का किरदार रोहित राज यादव ने किया है और उन्होंने फिल्म में कमाल का काम किया है। रोहित बेहतरीन अभिनेता हैं और आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। गुंजन ने कहा कि रानी चटर्जी के साथ मैंने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है। उनके साथ मेरी केमिस्ट्री हमेशा काफी अच्छी रहती है।

संजय का ड्रग्स ने बिगाड़ा ऐसा की हाल मांगनी पड़ी भीख! रिलीज हुआ 'संजू' का नया गाना

रानी के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। यह फिल्म दर्शकों को एक बार जरूर देखनी चाहिए,। फिल्म'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’व्यवसायिक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म का क्लाइमेक्स भी बहुत मनोरंजक है। फिल्म के गाने और डायलॉग काफी खूबसूरत हैं। कुल मिलाकर यह पैसा वसूल फिल्म है।

रोहित ने बताया कि फिल्म'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’प्रेम के उन एहसासों की अभिव्यक्ति है, जिसमें प्रेम भी है, तड़पन भी है, इमोशन भी है, रूठना-मनाना भी है. साथ ही इश्क के दुश्मनों से जंग भी है। इसमें मैंने एक्शन के लिए काफी तैयारियां की थीं। जिम में घंटों पसीना बहाया, जिससे कहानी के साथ न्याय हो सके। उसका नतीजा भी अच्छा आया और मैंने फिल्म पूरी की।

फिल्म में मैंने भोजपुरी सिनेमा की दो चोटी की अभिनेत्री रानी चटर्जी और गुंजन पंत के साथ काम किया, जिसका अनुभव बेहद खास रहा. दोनों कमाल की अभिनेत्री हैं। उन्होने कहा कि बहुत दिनों बाद भोजपुरी में एक ऐसी फिल्म आयी है जिसकी कहानी लोगों को रूह को छू लेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.