मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का विवादित बयान, 'अगर आपको साड़ी पहनना नहीं आता तो आपको शर्म आनी चाहिए'

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 09:49:08 AM
Famous Designer Sabyasachi Mukherjee Controversial Statement About sari and indian womens

मुंबई। मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने साड़ी को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया हैं। जिसे लेकर उन्हें विवादों का सामना करना पड़ रहा हैं। उनके इस विवादित टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी आलोचना की है।

अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको' का नया सीजन

गौरतलब है कि डिजाइनर ने गत शनिवार को हावर्ड इंडिया कांफ्रेंस में भारतीय छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था, ''मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे कहेंगी कि आपको साड़ी पहनने नहीं आती, तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म आनी चाहिए। यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है, आपको इसके लिए खड़ा होना चाहिए।"

महिलाओं ने मुखर्जी की टिप्पणी का विरोध किया। एक महिला ने ट्विटर पर लिखा, ''सब्यसाची अलविदा , आपने कितनी उथली बात की है। रिकार्ड के लिए बता दूं कि मुझे भी नहीं पता कि साड़ी कैसे पहनूं।" प्रियंका नाम की एक दूसरी महिला ने लिखा, ''सब्यसाची आपको शर्म आनी चाहिए। एक और इंसान जो संस्कृति के नाम पर महिलाओं को नीचा दिखाने के लिए तैयार बैठा है। सच में?

अब इस खूंखार आतंकी के रोल में नजर आएंगे राजकुमार राव

क्या महिलाओं के लिए और कुछ नहीं बस साड़ी पहनना ही मायने रखता है?" मशहूर कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया, ''हो सकता है कि कुछ युवतियां साड़ी पहन नहीं रहीं क्योंकि आप उन्हें 80,000 रुपये में बेच रहे हैं।"

अब 'मिल्कमैन' की बायोपिक में काम करेंगे अक्षय

जैकलीन का कहना, माधुरी को समर्पित है 'एक दो तीन' का संस्करण

"मल्टीप्लेक्स के जमाने में एकल परदे वाले 4,000 सिनेमाघर बंद"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.