‘मैं हूँ ना’ का सीक्वल नहीं बना रही : फराह खान

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:22:48 AM
‘मैं हूँ ना’ का सीक्वल नहीं बना रही : फराह खान

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान का कहना है कि वह अभी अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मैं हूं ना’ का सीक्वल नहीं बना रहीं है। फराह ने बतौर निर्देशक बॉलीवुड में अपनी शुरूआत वर्ष 2004 में प्रदर्शित फिल्म ‘मैं हूँ ना’ से की थी।

फिल्म में शाहरूख खान और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। इसके बाद फराह ने ओम शांति ओम, तीस मार खान और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। चर्चा है कि फराह अब फिल्म‘मैं हूँ ना’का सीक्वल बनाने जा रही है। फराह ने इसका खंडन किया है।

Bigg Boss 10 : सलमान के शो में दंगल का प्रमोशन नहीं करेंगे आमिर 

फराह ने कहा,मैं एक पटकथा पर काम कर रही हूं, लेकिन मैं‘मैं हूं ना’का सीक्वल नहीं बना रहीं। मैंने उसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कई बार हम किसी बात पर कोई चर्चा या मजाक करते हैं और मीडिया में उसकी चर्चा होने लगती है।

एक था टाइगर के सीक्वल को लेकर दबाव महसूस कर रहे अली अब्बास

लेकिन इस पर कुछ भी ठोस नहीं हो रहा। फिलहाल एक पटकथा पर काम चल रहा है। कहानी बिल्कुल अलग है और उसमें कोई बड़ा अभिनेता नहीं है। फराह ने कहा,यदि मैं‘मैं हूं ना’का सीक्वल बनाती हूं तो उसकी कहानी अच्छी होनी चाहिए। लोगों को उस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

 

 

एजेंसी 

 

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.