फराह ने साजिद पर कहा, ''अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे उसका प्रायश्चित करना होगा"

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 05:01:59 PM
Farah said on Sajid, If my brother has done this then he will have to repent of it

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने भाई एवं निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन उत्पीडऩ के आरोपों को ''दुखद" बताते हुए कहा कि उसे प्रायश्चित करना होगा। ट्विटर पर जारी एक बयान में फराह ने कहा कि वह यौन उत्पीडऩ का सामना करने वाली महिलाओं के साथ खड़ीं हैं। उन्होंने लिखा, ''परिवार के लिए यह दुखद है। हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा।

अक्षय कुमार के बाद अब नाना पाटेकर ने छोड़ी हाउसफुल -4

अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है।" साजिद पर अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए हैं। आरोपों के बाद साजिद ने खुद को 'हाउसफुल 4' से अलग कर लिया है।

उन्होंने ट्वीट किया है, ''मेरे ऊपर लगे आरोपों और मेरे परिवार, मेरे निर्माताओं और मेरी फिल्म हाऊसफुल4 के कलाकारों पर बनाए जा रहे दबाव के मद्देनजर, मुझे निर्देशक की कुर्सी छोडऩे की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, उस वक्त तक जब तक कि आरोपों का निराकरण ना हो जाए और सच्चाई साबित ना हो..... मैं मीडिया में अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि सच्चाई सामने आने तक वह मेरे खिलाफ कोई फैसला ना दें।"

भूषण कुमार ने यौन शोषण के आरोप खारिज करते हुए कहा, ''मैं चिंतित और दुखी हूं"

फरहान अख्तर जो 'मी टू' अभियान को लेकर हमेशा अपने विचार मुखर रूप से प्रकट करते रहे हैं, उन्होंने इन आरोपों को स्तब्ध करने वाला बताया। उन्होंने ट्वीट किया, '' मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना स्तब्ध, निराश और दुखी हूं। मैं अभी साजिद से जुड़ी खबरों को अच्छी तरह पढ़ूंगा। मुझे नहीं पता कैसे लेकिन उन्हें खुद पर लगे आरोपों का प्रायश्चित करना होगा।" - एजेंसी

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.