साजिद खान की जगह फरहाद सामजी करेंगे ‘हाउसफुल 4’ का निर्देशन

Samachar Jagat | Monday, 15 Oct 2018 02:47:28 PM
Farhad Samji will replace 'Housefull 4' instead of Sajid Khan

मुंबई। फिल्म ‘‘हाउसफुल 4’’ के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की कि साजिद खान के फिल्म से बाहर होने के बाद फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशन का कार्य संभालेंगे। साजिद पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए थे जिसके बाद खान ने शुक्रवार को फिल्म से बाहर होने की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं।

तनुश्री दत्ता ने पाटेकर का नार्को, लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की 

प्रोडक्शन हाउस के एक प्रवक्ता ने अपने एक बयान में कहा, ल्लहाउसफुल 3 के निर्देशक फरहाद सामजी अब हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे हैं। फरहाद सामजी ने अपने भाई साजिद सामजी के साथ फ्रेंचाइज की पिछली फिल्म ‘हाउसफुल 3’ का सह-निर्देशन किया था।  फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की कि शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं कल रात देश लौटा हूं और इस तरह की खबरें पढऩा बहुत परेशान करने वाला है। मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से आग्रह किया है कि आगे की जांच होने तक शूटिंग रद्द कर दी जाए।

#Me Too: बॉलीवुड में कोंकणा, जोया और अन्य महिला निर्देशकों ने दोषसिद्ध लोगों के खिलाफ लिया ये कड़ा फैसला

कुमार ने लिखा, इसपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैं साबित हो चुके किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करुंगा और जिस किसी ने उत्पीडऩ झेला है उसे सुना जाना चाहिए और वह जिस न्याय के हकदार हैं वह उन्हें मिलना चाहिए। 

इसके कुछ देर बाद ही साजिद खान ने कहा कि वह आरोपों के शांत होने तक नैतिक जिम्मेदारी– लेते हुए फिल्म से बाहर होने का फैसला कर रहे हैं। तनुश्री दत्ता के साथ यौन दुव्र्यवहार के आरोप का सामना कर रहे नाना पाटेकर को भी इस फिल्म से बाहर कर दिया है। - एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.