श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद अब बॉलीवुड की इस हसीना को डेट कर रहे है फरहान अख्तर!

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 04:07:50 PM
Farhan Akhtar is dating this Bollywood's actress after the breakup of Shraddha Kapoor

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता फरहान अख्तर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खबरों का हिस्सा बने रहते हैं। आपको बता दें कि फरहान अख्तर पत्नी अधूना भवानी शादी के करीब 17 साल बाद अलग हो गए। दोनों ने साल 2017 में तलाक लिया हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस रेशमा को पति ने दी दर्दनाक मौत, घर में घुसकर गोलियो से भून डाला

तलाक के बाद फरहान का नाम अभिनेत्री श्रध्दा कपूर के साथ भी लिया जाने लगा। मीडिया में फरहान और श्रध्दा के रिलेशन में होने की खबरें भी आती रही। लेकिन आपको बता दें कि इऩ दोनों का रिश्ता भी कुछ समय के बाद टूटने के कगार पर आ गया। खबरों की मानें तो अब फरहान की जिंदगी में नई लड़की की एंट्री हुई हैं।

करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

जी हां मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो फरहान इन दिनों एक्ट्रेस, शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों के ही रिलेशनशिप में होने की खबर सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है ना हि दोनों  ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच नजदिकियों बढ़ी हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करे तो फरहान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आऩे वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगे। बताते चलें कि प्रियंका और फरहान की केमिस्ट्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। दोनों इस फिल्म में पति पत्नी के किरदार में होगें। जायरा इस फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। 

Source - Google

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.