भाग मिल्खा भाग के बाद एक बार फिर निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करते नजर आएंगे फरहान अख्तर

Samachar Jagat | Wednesday, 29 May 2019 09:49:34 AM
Farhan is working hard for the toofan

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फरहान भाग मिल्खा भाग के बाद एक बार फिर से निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म तूफान में काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक बॉक्सर की कहानी होगी जिसे बहुत ही भावुक ढंग से पेश किया जाएगा। फरहान इसकी तैयारी में पिछले काफी वक्त से लगे हुए हैं।

सनी देओल राजनीति में सही मंशा से आये हैं : अभय देओल

फरहान ने जिस तरह भाग मिल्खा भाग की तैयारी के दौरान मिल्खा सिंह जैसी फिजीक पाने के लिए कड़ी मेहनत की थी, ठीक उसी तरह इस बार भी वह एक बॉक्सर का लुक और स्टाइल अडॉप्ट करने के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनकी प्रैक्टिस लगातार जारी है जिसकी तस्वीरें वह बीच-बीच में शेयर करते रहते हैं।

एक बार फिर डांस पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आएंगे वरुण धवन

हाल ही में फरहान ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे पंचिंग बैग पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। फरहान अख्तर कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में फरहान ने लिखा, डबल ट्रबल। तूफान बन रहा है। बॉक्सर की जिंदगी। हार्डकोर ट्रेनिंग।-एजेंसी 

फिल्मकार सुधीर मिश्रा ने बताया कि उनकी फिल्मों में क्यों काम नहीं करना चाहते पुरुष अभिनेता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.