छोटे पर्दे का स्टाॅर एक्टिंग छोड़कर आज कर रहा है खेती

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 03:47:16 PM
Farming today is doing small screen star acting

इंटरनेट डेस्क। छोटे पर्दे का स्टाॅर आज एक्टिंग का छोड़कर खेतों में जाकर खेती कर रहा है। साथ ही अपने से 14 साल छोटी लड़की से शादी करके अपना जीवनयापन कर रहा हैं।

टेलीविजन पर मशहूर टीवी सीरियल में क्या होगा निम्मो का, ऐसे करो ना वादा, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चैहान और दीया और बाती हम जैसे शो में अपनी शानदार एक्टिंग से पॉपुलर हुए अनस राशिद का जन्म 31 अगस्त 1980 को पंजाब में हुआ था।

अनस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में कहीं तो होगा सीरियल से की थी। अनस का जन्म मलेरकोटला में एक पंजाबी मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा एक उर्दू मीडियम स्कूल से की और इसके बाद मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर किया। वह उर्दू, अरबी और फारसी भाषाओं का अच्छा ज्ञान रखते हैं। वह एक प्रशिक्षित गायक भी हैं।

उन्होंने 2004 में मिस्टर पंजाब का खिताब भी जीता। अनस राशिद ने सितंबर 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह पंजाब के लुधियाना में हुआ था। शादी के दौरान अनस ने एज गैप को लेकर कहा था, मैंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं। मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ। एज गेप मायने नहीं रखता हैं।

उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं। अनस ने बताया कि टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर वो अब किसान बन चुके हैं और अपने घर खेती कर रहे हैं और अपने परिवार को पूरा वक्त दे रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.