पिता रणधीर ने बताया, कब होगी करीना की डिलिवरी

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 09:40:34 AM
Father Randhir said would be when Kareenas Delivery

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान कुछ ही दिनों में मां बनने वाली हैं। बावजूद इसके वो आए दिन एड शूट करने, रैंप पर उतरने तथा अभिनय करने का काम किए जा रही हैं और कई महिलाओं के लिए मिसाल पेश कर रही हैं। करीना के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी घर आने वालें नन्हे मेहमान का इंतजार है।

राखी ने बताया, क्यों है 2000 रुपए के नोट का रंग पिंक ?

कब आने वाला है करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान? इसका खुलासा खुद करीना के पिता रणधीर कपूर ने किया है। खबरों मुताबिक करीना के पिता रणधीर कपूर का कहना है कि करीना अपने प्रग्नेंसी के दिनों को बेहद ही अच्छे तरीके से हैंडल कर रही हैं। रणधीर कपूर का कहना है कि हम सब अपने हाथों में उस नन्हें मेहमान को थामने के लिए बेकरार हैं।

शाहरुख़ -आलिया की डिअर ज़िन्दगी की शानदार रही ग्लोबल अर्निंग, कमाए 30 करोड़ 

करीना की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए रणधीर ने बताया कि बेबी के आने की तारीख 20 दिसंबर बताई गई है। यह कहना मुश्किल है कि करीना सर्जरी कराती हैं या नॉर्मल डिलिवरी। हाल ही में करीना कपूर ने एचटी ब्रंच के लिए ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट करवाया था। करीना की फोटोशूट की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई थी।

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.