पुराने वीडियो को देखकर भर आईं अमिताभ बच्‍चन की आंखें

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 11:24:04 AM
Filled with old videos Amitabh Bachchan eyes

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पुराने वीडियो को देखकर भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आईं।
हाल ही में अमिताभ बच्‍चन के एक प्रशंसक ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो वर्ष 2004 का है। जब अभिषेक बच्‍चन को फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्‍ट एक्‍टर इन सपॉर्टिंग रोल की श्रेणी में पुरस्‍कृत किया गया था।

Rawat Public School

उस समय अभिषेक बच्‍चन अपने पिता अमिताभ बच्‍चन को साथ लेकर स्‍टेज पर पहुंचे थे। इसके बाद जब उन्‍हें अवॉर्ड दिया गया तो उन्‍होंने कहा कि वह इस अवॉर्ड को नहीं ले सकते क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि इस धरती पर अमिताभ बच्‍चन से बेहतर किसी भी रोल को कोई और नहीं कर सकता। इसलिए यह अवॉर्ड आपके लिए है पा, कहकर उन्‍होंने अवॉर्ड अपने पापा को दे दिया।

हालांकि बाद में अमिताभ बच्‍चन ने यह कहते हुए कि भारतीय परिवार में यह पिता से बेटों के पास जाता है, वह अवॉर्ड अभिषेक को सौंप देते हैं। अमिताभ के फैंस ने उस पल काे जब शेयर किया तो अमिताभ की आंखें भर आईं। इसके बाद अमिताभ ने उसके ट्वीट पर लिखा कि एक बार फिर उनकी आंखे भर आईं। साथ ही उस इमोशन को शेयर करने के लिए शुक्रिया भी कहा। अमिताभ बच्‍चन इन दिनों ब्रह्मास्त्र, झुंड और गुलाबो सिताबो में काम कर रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.