बिहार सरकार के फैसले का विरोध किया फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने, ट्वीट कर कहा कर्मों का दो गुना दंड मिलेगा

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 02:59:35 PM
Film actress Raveena Tandon opposed Bihar government's decision, tweeting that deeds will be punished twice

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन रवीना किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। इन दिनों रवीना अपने एक ट्वीट को लेकर खबरों में हैं। रवीना का यह ट्वीट बिहार सरकार से संबंधित है, जिसमें उन्होंने एक तरह बिहार सरकार के एक फैसले पर विरोध जताया और वन्य जीवों के प्रति सहानुभूती जताई है।


loading...

बिहार में फसल सुरक्षा को देखते हुए राज्य सरकार ने नीलगायों को मारने का आदेश दिया है। इस आदेश के आने के बाद वैशाली में ही सिर्फ चार दिनों के अंतराल में 300 से ज्यादा नीलगायों को मारा जा चुका है।

वन विभाग ही इस काम को अंजाम दे रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि फसलों की सुरक्षा के लिए नीलगायों को मारना जरूरी है। इस आदेश के बाद बिहार के वैशाली से चैंकाने वाली खबर सामने आई थी।

जिसमें एक नीलगाय को जिंदा दफन कर दिया गया था। इस पूरे वारदात की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नीलगाय को जिंदा दफनाने वाली वीडियो इतनी वायरल हुई कि बॉलीवुड सितारे भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दिए। इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया है, वह इन ह्यूमन (अमानवीय) है।

मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों (कर्मा) का फल जरूर भोगने को मिलेगा। रवीना टंडन ने भी जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भी साफ देखा जा सकता है कि एक नीलगाय को पहले गोली मारी गई, लेकिन वह नहीं मरी सिर्फ घायल हो गई। इसके बाद जेसीबी की मदद से उसे एक गड्ढे में धक्का दिया गया और जिंदा ही दफना दिया गया। इस मामले पर अभिनेत्री ईशा गुप्ता अरमान मलिक, सूरज पंचोली, ताहिर कश्यप समेत कई सेलेब्स ने दुख जाहिर किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.