फिल्म भारत का नया गाना 'एत्‍थे आ' हुआ रिलीज, सलमान ने बताया शादी वाला गाना

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 01:01:59 PM
Film bharat 's new song 'Aithey Aa ' released

एंटरनटेनमेंट डेस्क। सलमान खान इन दिनों अपनी अगामी फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चाओं में है। अब इस फिल्म का एक नया गाना 'एत्थे आ' रिलीज हो गया है। तो वहीं सलमान खान ने ट्वीट करके इस गाने को शादी वाला गाना कहा है। दरअसल, इस गाने की शुरूआत एक डायलॉग के साथ होती है। इस डायलॉग में कहा गया कि 1983 में भारत विश्‍वकप जीत चुका था लेक‍िन भारत दिल हार चुका था। गाने में कटरीना कैफ अपने ठुमकों से सलमान खान को रिझाती नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि यह इस फिल्म का तीसरा गाना है। इस गाने को विशाल ददलानी, नीति मोहन, शेखर रविजियानी और कमाल ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्मया गया है। 

 


बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, जिनमें वह 18 साल के जवान लड़के से लेकर 70 साल के वृद्ध तक का किरदार निभाते दिखेंगे। ल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून यानी ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। 

एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर के साथ एक शख्स ने बनाया ​वीडियो, कहा-'मैम, आएगा तो मोदी ही'

MET Gala 2019 में ​दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के लुक ने बटौरी सुर्खियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.