फिल्म भारत के स्लो मोशन गाने में दिशा पटानी के लुक को लेकर मिल रहे ऐसे कमेंट

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 11:21:30 AM
film bharat song slow motion disha patani yellow saree look controversy

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत का स्लो मोशन गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सलमान रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं दिशा पाटनी उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस ​गाने में दिशा पटानी के लुक को देखकर लोगों ने अलग-अलग प्रकार के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। इस गाने में दिशा ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और इसे लेकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। 

Rawat Public School

ये हॉट और खूबसूरत अदाकारा निभाएंगी सीरियल किलर का किरदार, जानिए कौन है ये अभिनेत्री 

इस स्लो मोशन गाने में साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह मरोड़कर दिशा के कंधे पर डाल दिया गया है और इसे लेकर लोगों का कहना है कि ये साड़ी के लुक को खराब करने जैसा है। साड़ी एक पारंपरिक पहनावा है और इससे छेड़छाड करना उचित नहीं है। कुछ लोगों का मानना है कि दिशा का ये लुक रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी के लुक से मिल रहा है। वहीं कुछ का मानना है कि माधुरी के धक-धक गाने के लुक की कांपी की गई है। 

पानीपत में मराठी किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण :कृति

एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि यह इकलौती ऐसी साड़ी है जिसमें पल्लू की जगह नाड़ा है। आपको बता दें कि इस स्लो मोशन गाने को श्रेया घोषाल और नकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है और विशाल-शेखर ने इसे संगीत से सजाया है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान ​कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.