‘अंधाधुन‘ का निर्माण पागलपन भरा आइडिया : श्रीराम राघवन

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Dec 2018 04:33:35 PM
film director shri ram raghwan said andhadun film make my bad experiense

नयी दिल्ली। समीक्षक और प्रशंसक एक ओर जहां फिल्म ‘अंधाधुन‘ को वर्ष 2018 की बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्म घोषित कर चुके हैं, वहीं दूसरी ओर इसके निर्देशक श्रीराम राघवन का कहना है कि इसे बनाना थोड़ा पागलपन भरा आइडिया था जिसे वह फिल्म ‘बदलापुर‘ के निर्माण के बाद बनाने का प्रयास कर रहे थे। राघवन ने कहा कि वह ‘बदलापुर‘ की कामयाबी में खोकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते थे।

निर्देशक ने कहा कि उन्होंने सोचा कि ‘अंधाधुन‘ ‘बदलापुर‘ की तरह दर्दभरी कहानी से मुक्त होगी। उन्होंने कहा कि रामगोपाल वर्मा ने भी सत्या की कामयाबी के बाद ’’कौन?’’ जैसे छोटी फिल्म बनाई जो एक घर में सेट लगाकर सिर्फ 20 दिन में ही तैयार की गई थी। 

राघवन ने कहा, ’’मैं अंधाधुन को भी इसी तरह बनाना चाहता था। कुछ उलटा-पुलटा आइडिया लेकर उस पर फिल्म बनाने की सोच रहा था। राघवन ने शाहरुख खान के साथ काम करने की अफवाह पर कहा कि शाहरुख ने सिर्फ ‘अंधाधुन‘ की तारीफ की थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.