फिल्म Student of the Year 2 का गाना 'मुंबई दिल्ली की कुडियां' हुआ रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 01:34:49 PM
Film of the movie Student of the Year 2 released in Mumbai Delhi ki kudiya song

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म 'Student of the Year 2' इन दिनों काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का दूसरा गाना 'मुंबई दिल्ली दी कुडियां' रिलीज हो गया है। दरअसल, इस गाने में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने शानदार डांस किया है। हालांकि इस गाने से जुडा हुआ पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज क​र दिया था। जो कि सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ था। इस पोस्टर में टाइगर, अनन्या और तारा सुतारिया नजर आ रहे है। 

आपको बता दें कि इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। तो वहीं इस गाने को सिंगर पायल और देव ने गाया है। इसका म्यूजिक संगीतकार विशाल ददलानी ने दिया है। हालांकि इस फिल्म का पहला गाना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म का ट्रेलर के ट्रेलर को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म से दो एक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

 

 

इस बात की जानकारी अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया से माध्यम से दी थी। उन्होंने बताया कि पिछले साल 9 अप्रैल 2018 को फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। शूटिंग शुरू करने से अब तक का हर दिन बहुत अच्छा रहा है। अब फिल्म रिलीज होने में केवल एक महीना बाकी है। तो वहीं इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है। इसका धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर बनाया है। यह फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.