बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है यूक्रेन की फिल्मकार दार गाई

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 05:57:20 PM
Filmmaker Dar Gai is going to debut in Bollywood

धर्मशाला। बॉलीवुड में जल्द ही यूक्रेन सिनेमा की जानी मानी फिल्मकार दार गई डेब्यू करने जा रही हैं। जिसे लेकर वे इन दिनों खासी सुर्खियां बटौर रही हैं। जी हां आपको बता दें  अपनी पिछली दो निर्देशित फिल्मों 'तीन और आधा' तथा 'नामदेव भाऊ : इन सर्च ऑफ साइलेंस' के फिल्मोत्सव में प्रशंसा बटोरने के बाद यूक्रेन की फिल्मकार दार गाई (दारिया गाईकालोवा) अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

जन्मदिवस विशेष: आसान नहीं था अनु मलिक का संगीतकार बनना, करना पड़ा था इन चुनौतियों का सामना

ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में नाटक का निर्देशन करने के लिये आमंत्रण मिलने पर पहली दफा भारत आने वाली दार को उम्मीद है कि फिल्म पर काम शुरू करने के बाद भारतीय सिनेमा के बारे में उनकी बेहतर समझ बनेगी।

उन्होंने कहा, ''मेरी पांच फीचर फिल्में योजना में हैं। इसमें से एक बालीवुड फिल्म है। यह मेरी पहले की फिल्मों के मुकाबले अधिक कॉमर्शियल होगी।" धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव से इतर निर्देशक ने बताया, ''मेरे लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म निर्माण की उस शैली को मैं किस तरह अपनाऊंगी।"

बॉलीवुड में लघु फिल्में बनाना इस डायरेक्टर को लगता है बेहद चुनौतीपूर्ण

उनकी फिल्म 'नामदेव भाऊ' से फिल्मोत्सव का आगाज हुआ था और इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली। अपनी बॉलीवुड फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म लाइट कॉमेडी है, जो उत्तर प्रदेश के परिवेश पर आधारित होगी।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

#MeToo: अब चेन्नई की रंगकर्मी ने अभिनेत्री माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीडऩ का लगाया आरोप

Lupt Movie Review: पर्दे पर दर्शकों को डराने में कितनी सफल होगी फिल्म, पढ़े रिव्यू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.