उपन्यासों पर फिल्में बनायी जानी चाहिये : ट्विंकल खन्ना

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 08:40:26 AM
उपन्यासों पर फिल्में बनायी जानी चाहिये : ट्विंकल खन्ना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उपन्यासों पर आधारित फिल्म बनायी जानी चाहिये। ट्विंकल अपनी दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' पेश करने जा रही हैं। यह चार लघु कहानियों का संग्रह है। ट्विंकल खन्ना का मानना है कि उपन्यासों पर आधारित फिल्में बनाने का विचार अच्छा है।

Happy Birthday : रूमानी अदाओं से दीवाना बनाया मीनाक्षी शेषाद्री ने

ट्विंकल ने कहा,मुझे लगता है कि उपन्यासों पर फिल्में बनाना अच्छा है, क्योंकि इससे फिल्म को और कुछ नहीं तो अच्छी कहानी तो मिलती ही है। आपकी कहानी को पेश करने का तरीका फिल्म में अलग हो सकता है, दोनों में यही बुनियादी अंतर है।

death anniversary : कव्वाली को संगीतबद्ध करने में महारत हासिल थी रोशन को

अभिनेत्री ने कहा,जब आप कोई किताब पढ़ते हैं तो आप अपने दिमाग में एक दुनिया रचते हैं। कोई उसकी नकल कैसे कर सकता है? उदाहरण के तौर पर मैं अपनी किताब में किसी गैर वर्णनात्मक चेहरे के बारे में बात कर सकती हूं। जब आप उसे पर्दे पर देख रहे होते हैं, तो आपको एक द्रश्य दिखाई दे रहा होता है जो कल्पना को सीमित कर देता है।

 

 

एजेंसी 

 

 

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज है अदरक, जानें कैसे !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

पुराने गहने साफ करने के लिए आजमाएं

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.