तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे मलाइका-अरबाज खान !

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 12:24:36 PM
तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे मलाइका-अरबाज खान !

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आखिरकार तलाक लेने के लिए फैमिली कोर्ट पहुंच ही गए। खबरें है कि ये दोनों पिछले हफ्ते बांद्रा के फैमिली कोर्ट में अपने वकीलों के साथ तलाक की अर्जी देने गए थे। हालाँकि साल की शुरुआत से ही दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थी। अरबाज़ ने खुद एक बयान जारी कर कहा था की अब वो साथ नहीं रह रहे  है। 

कैप्टन रोहन ने मनु - मनवीर को बनाया बंदी, लोकेश-राहुल में हुई भिड़ंत 

हालाँकि दोनों के घरवालों ने सुलह करवाने की कोशिश भी की। तलाक की खबरें आने के बाद भी कई बार अरबाज और मलाइका को एक साथ डिनर साथ करते हुए देखा गया था। पिछले दिनों बेटे की बर्थडे पार्टी पर भी अरबाज और मलाइका पूरे खान परिवार के साथ नजर आए थे। ईद के मौके पर भी मालिक फॅमिली संग नज़र आयी थी। 

तीसरी बार मां बनना हो सकता है किम कार्दशियन के लिए जान का खतरा 

लेकिन सूत्र की मानें तो तलाक की ओर दोनों ने कदम बढ़ा दिया है। वकीलों ने तलाक के पेपर्स पर काम शुरू कर दिया है। सूत्र की मानें तो मलाइका और अरबाज आपसी सहमति से तलाक लेने जा रहे हैं। जल्द ही दोनों कोर्ट में अनिवार्य परामर्श सत्र के लिए पहुंचेंगे। कानून के मुताबिक, पति-पत्नी आपसी सहमति से तलाक तब ले सकते हैं, जब वे एक साल या इससे अधिक समय से अलग रह रहे हों। अब आगे एक साथ नहीं रह सकते और शादी को खत्म करना चाहते हैं।
 

 

 

हैंडसम दिखने के लिए अपनाएं यह आसान फॉर्मूले

सिर की खुजली दूर करने के लिए सबसे उत्तम तेल

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.