सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद पहली बार कृति सेनन ने किया यह बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 12:05:23 PM
First time after the breakup of Sushant Singh, master Sainan did this big disclosure, know what to say

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सेनन अपने रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर पिछले साल काफी सुर्खियों में रहे थे। ये दोनों फिल्म 'राबता' से एक दूसरे के करीब आए थे। लेकिन इसके एक साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। तो वहीं ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री कृति ने इस रिश्ते को लेकर एक बडा खुलासा किया है। कृति सेनन ने सुशांत को अपना अच्छा दोस्त बताया है। इसके साथ ही कहा कि वह सुशांत सिंह को पसंद करती है। केवल हम अच्छे दोस्त है। 

एक अंग्रेजी अखबार मिड डे की ​खबर के मुताबिक कृति ने कहा ​कि मैं उसकी शौ​कीन हूं और हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं और हम हमेशा ऐसे ही रहने वाले है। इसके आगे कहा कि मैंने भी बहुत बहुत कुछ पढ़ा है। ये सब डेली सौप जैसा है। सुशांत और मैं केवल दोस्त है। 


इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेट को लेकर अभिनेत्री ने बताया कि जब आप किसी के साथ काम करने लगते है। तो इन तरह की बातें होने लगती है। गौरतलब है कि साल 2018 के अगस्त माह में सुशांत और कृति का ब्रेकअप हो गया था, हालांकि उसके बाद भी दोनों के रिश्ते अच्छे बताए जा रहे है। 


आपको बता दें ​​कि पिछले साल 21 दिसंबर को सुशांत सिंह राजपूत ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस अवसर पर कृति भी उनकी पार्टी में पहुंची ​थी। इस मौके पर कृति ने उनको विश भी किया। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कलाकारों के साथ उन्होंने भी जमकर मस्ती की। सुशांत सिंह अपनी आगामी फिल्म 'सोनचिड़िया' की तैयारी कर रहे है। तो वहीं कृति सेनन फिल्म 'लुका—छपी' में नजर आएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.