पहली बार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ जोड़ी जमायेगी भूमि पेडनेकर

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 02:50:33 PM
First time Shahrukh Khan will be paired with Bhumi Pednekar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है। ऐसे में हर निर्माता निर्देशक अब बायोपिक फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहता हैं। जिसका हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद उत्साहित होते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर किंग खान शाहरूख खान के साथ जोड़ी जमाती नजर आ सकती है। अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर फिल्म बनायी जाने वाली है। पहले राकेश शर्मा की भूमिका आमिर खान निभाने वाले थे लेकिन बात नही बन सकी।

काला हिरण शिकार मामला: राजस्थान सरकार पांच आरोपियों को बरी करने के खिलाफ दायर करेगी अपील

कहा जा रहा है कि शाहरूख खान अब राकेश शर्मा की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। फिल्म का नाम सैल्यूट रखा गया है। फिल्म में शाहरूख के अपोजिट काफी समय से अभिनेत्री का चयन किया जा रहा है लेकिन अबतक बात नही बन सकी। कई बड़ी अभिनेत्रियों ने यह कहकर फिल्म के लिए मना कर दिया कि इसमें फीमेल लीड का कैरेक्टर बड़ा नहीं है।

एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूकी, ये हीरोइन लेगी आलिया की जगह

चर्चा है कि शाहरुख की इस फिल्म के लिए फिल्म के निर्माता ने भूमि पेडनेकर को चुना है। फिल्म निर्माता ने हाल ही में फिल्म के बारे में भूमि से चर्चा की। उन्होंने स्क्रिप्ट पर भी बात की। हालांकि अब तक कुछ तय नहीं हुआ है लेकिन भूमि फिल्म से खुश हैं। फीमेल लीड का इस बायोपिक में कम ही हिस्सा होगा लेकिन यह बहुत अहम होगा। शाहरुख खान अक्टूबर से फिल्म की तैयारी शुरू कर देंगे और नवंबर में फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

कम से कम चीजों का इस्तेमाल और प्रकृति के करीब रहना पसंद है: हर्षवर्धन राणे  

Bigg Boss सीजन 12 के लिए सलमान खान लेने जा रहे है इतने करोड़ रुपए

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.