शादी के बाद पहली बार आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 05:18:24 PM
For the first time after marriage, Anand Ahuja celebrated birthday with wife Sonam Kapoor, viral photographs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने हाल ही में अपना 35 वां जन्मदिन मनाया हैं। शादी के बाद सोनम और आनंद दोनों के लिए बेहहद खास दिन है क्योंकि इस कपल के लिए ये शादी के बाद आनंद का पहला जन्मदिन था। आनंद के इस खास दिन को सोनम ने जिंदगी भर के लिए यादगार बना दिया।

फिल्म 'बाजार' के निर्देशक निखिल के साथ सैफ अली खान के विवाद की खबर का जानिए क्या है सच?

बताते चलें कि आनंद के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। जिनमें सोनम कपूर, आनंद आहूजा के अलावा अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। आनंद के जन्मदिन के मौके पर सोनम ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की हैं। जिसमें सोनम ने आनंद के प्रति ढेर सारा प्यार जता रही हैं।

ईशा गुप्ता ने पहली बार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया ये बड़ा बयान

सोनम ने इस तस्वीर को बेहद खूबसूरत कैप्शन दिया हैं। सोनम ने कहा है कि आनंद ने उनकी जिंदगी को ओर बेहतर बना दिया हैं। सोनम ने तस्वीर के साथ लिखा है, मेरे जीवन का प्यार और मेरे जानने वालों में सबसे दयालु और विनम्र इंसान। आपको जन्मदिन मुबारक हो! मैं खुश हूं कि आज के दिन आप पैदा हुए। हम सभी केवल एक पंख वाले स्वर्गदूत हैं और हम केवल एक-दूसरे को गले लगाकर उड़ सकते हैंं। (लेखक लुसियानो डी क्रेसकेंजो का कथन)

दिलचस्प बात ये है कि आनंद को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की तरफ से एक दिलचस्प तोहफा मिला हैं। दरअसल आनंद को जूतों का बेहद शौक हैं। ऐसे में रिया ने उन्हें उनके इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए फूलों से बना जूता गिफ्ट किया हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की गई हैं। अनिल कपूर ने भी आनंद को बर्थडे विश किया हैं। 

Source - Google

जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए 2 अगस्त का दिन क्यों है बेहद खास?

फिल्म पलटन से सभी किरदारों के लुक सामने आऩे के बाद कल रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.