पहली बार इस रोमांटिक गाने में नजर आए बिग बॉस सीजन 11 के ये चर्चित कंटेस्टेंट

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 09:49:01 AM
For the first time, this legendary song featured Big Boss Season 11 of the famous Contestant

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन में अपने लव रोमांस से तहलका मचाने वाले कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने पहली बार स्क्रीन साझा की हैं। जी हां आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 से सुर्खियां बटौर चुकी हैं। खबरों की मानें तो इनके पर्दे पर डेब्यू करने की खबरें काफी समय से चली का रही थी। जिनपर अब मुहर लग गई हैं।

प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

खबरों की मानें तो ये दोनों एक लेटेस्ट रोमांटिक वीडियो लव मी में नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी इतनी खूबसूरत लग रही है कि देखने वालों की इन दोनों से नजर हटा पाना मुश्किल हैं। इस गाने में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बात करें इस गाने के बारे में तो इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। वहीं इस गाने में आवाज खूशबू ग्रेवाल और मीत ब्रदर्स ने दी हैं। बताते चलें कि पुनीश और बबंदगी के इस गाने को इंटरनेट पर जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा हैं।

वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...

खबरों की मानें तो इस गाने को मुंबई के एक इवेटं के दौरान लॉन्च किया गया था। गाने की लॉन्चिंग के दौरान बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट की भी मौजूदगी रही। इस लिस्ट में  बिंदू दारा सिंह, किश्वर मर्चेंट, सुयश राय, प्रीतम सिंह समेत कई स्टार मौजूद रहे। बताते चलें कि पुनीष और बंदगी बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट हैं। जो बिग बॉस के घर में रोमांस को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। यही नहीं शो के बाद भी ये अपनी तस्वीरों को लेकर भी खासे सुर्खियों में रह चुके हैं।

Source - Google

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.