इस वजह के चलते मामी के बोर्ड से हटे अनुराग कश्यप

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 02:26:17 PM
For this reason, Anurag Kashyap, who left to the MAMI Board

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप ने बुधवार को कहा कि उन्होंने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) के बोर्ड के सदस्य पद से हटने का फैसला किया है। 46 वर्षीय कश्यप मामी के गठन के बाद से ही इसके सदस्य रहे हैं। एक महिला के कथित यौन उत्पीडऩ के मामले में फिल्म निर्देशक विकास बहल को बचाने के आरोपों से घिरे कश्यप ने कहा कि वह अपना नाम पाक-साफ साबित होने के बाद ही लौटेंगे।

बॉलीवुड में पहली बार आमने सामने होने जा रहे है अमिताभ और गोविंदा, वजह आई सामने

उन्होंने ट्वीट किया, ''मौजूदा घटनाक्रम के मद्देनजर मैंने मामी के बोर्ड के सदस्य पद से तब तक के लिए हटने का फैसला किया है, जब तक चुप्पी साधे रहने में हमारी कथित मिली भगत और इस बारे में कुछ नहीं करने का संदेह दूर नहीं हो जाता।" फैंटम फिल्म्स की एक कर्मचारी ने पिछले साल बहल पर 2015 में गोवा यात्रा के दौरान बदसलूकी करने का आरोप लगाया था।

महाराष्ट्र महिला आयोग ने तनुश्री दत्ता की शिकायत पर नाना पाटेकर, तीन अन्य को नोटिस भेजे

बहल इस निर्माण कंपनी में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मेंटेना के साथ साझेदार थे। कश्यप ने एक अन्य ट्वीट में मामले में चुप रहने की बात को खारिज कर दिया और कहा कि वह अपने रास्ते में आने वाले आरोपों का मुकाबला करेंगे। - एजेंसी

Birthday Special: अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में रेखा ने दिया था बेहद बोल्ड सीन, जिसे देखकर दंग रह गए थे लोग

Bigg Boss 12: चोर-पुलिस टास्क में हुई हदें पार, बिग बॉस ने दो कंटेस्टेंट्स को किया बाहर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.